शीजान (Sheezan Khan) की मां और बहन ने वहां मौजूद किसी शख्स से कोई बातचीत नहीं की। वह बस चुपचाप शमशान पहुंचे और तुनीषा के शव के पास खड़े रहकर उसे अंतिम विदाई दी।

टीवी एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा मंगलवार को पंचतत्व में विलीन हो गईं। उनके अंतिम संस्कार के दौरान दिल पिघलाने वाली तस्वीरें सामने आईं। तुनीषा की मां इस दौरान फूट-फूटकर रोती नजर आईं और काफी देर तक रोने के बाद वह बेहोश हो गईं। परिवार के लोगों ने किसी तरह उन्हें संभाला। तुनीषा की मां के बेसुध होने और शव को मुखाग्नि देने के बाद उनके परिवार द्वारा उन्हें संभाले जाने की तस्वीरें हृदय विदारक हैं।

तस्वीरें जिन्हें देखकर कलेजा फट पड़ेगा

बता दें कि तुनीषा ने शूटिंग सेट पर ही शनिवार को सुसाइड कर लिया था। तुनीषा के अंतिम संस्कार के दौरान कई टीवी सितारे भी वहां नजर आए। तुनीषा आत्महत्या मामले में उनके को-स्टार शीजान खान की भूमिका अहम मानी जा रही है। पुलिस शीजान से पूछताछ कर रही है, लेकिन फ्यूनरल के वक्त उनकी मां और बहन एक्ट्रेस को अंतिम विदाई देने पहुंचीं।

भावुक नजर आईं शीजान की मां और बहन

इस दौरान शीजान की मां और बहन ने वहां मौजूद किसी शख्स से कोई बातचीत नहीं की। वह बस चुपचाप शमशान पहुंचे और तुनीषा के शव के पास खड़े रहकर उसे अंतिम विदाई दी। हालांकि शीजान की मां और बहन ने कुछ भी रिएक्ट नहीं किया लेकिन उनके हावभाव देखकर साफ पता चल रहा था कि वह भी एक्ट्रेस के जाने की वजह से बहुत दुखी हैं।

तेजी से ऊपर जा रहा था करियर का ग्राफ

देखिए ये तस्वीरें जिनमें न सिर्फ तुनीषा की अंतिम यात्रा को देखा जा सकता है बल्कि उनके परिवार वालों को रोते-बिलखते भी देखा जा सकता है। बता दें कि तुनीषा के करियर का ग्राफ अच्छा चल रहा था और अचानक उनका यूं चले जाना फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। एक्ट्रेस अली बाबा, इंटरनेट वाला लव और हीरो जैसे शोज में नजर आ चुकी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *