Imran Khan Video With Ayla Malik: पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के 6 सेक्‍स वीडियो लीक हो गए हैं। इन वीडियो में इमरान खान बहुत ही गंदी हरकतें नजर आ रहे हैं। पाकिस्‍तान में बाजवा राज के खत्‍म होने के बाद अब इमरान खान के कई फोन सेक्‍स ऑडियो और वीडियो सामने आ रहे हैं।

इस्‍लामाबाद: पाकिस्‍तान की सियासत में इमरान खान के सेक्‍स ऑडियो के बाद अब वीडियो को लेकर तूफान मचा हुआ है। इमरान खान के तीन सेक्‍स ऑडियो के बाद अब 6 सेक्‍स वीडियो लीक हो गए हैं। ये वीडियो अभी कुछ पत्रकारों, बिजनसमैन और अन्‍य महत्‍वपूर्ण लोगों तक पहुंचे हैं और इन्‍हें कभी भी इसे सोशल मीडिया में वायरल किया जा सकता है। इन वीडियो में से एक में इमरान खान कथित रूप से पाकिस्‍तानी सांसद रह चुकीं आयला मलिक के साथ नजर आ रहे हैं। यह वहीं आयला मलिक हैं जिनके साथ इमरान खान का कथित फोन सेक्‍स ऑडियो आ चुका है। एक सेक्‍स वीडियो में इमरान खान एक नौजवान के साथ नजर आ रहे हैं।

पाकिस्‍तान के चर्चित पत्रकार असद तूर ने खुलासा किया है कि कुल 6 सेक्‍स वीडियो इस समय पाकिस्‍तान में कुछ लोगों तक पहुंच गए हैं। तूर ने बताया कि ये सभी वीडियो इमरान खान के करीबी लोगों ने बनाया है। उन्‍होंने बताया कि इन वीडियो में एक में इमरान खान जिस महिला के साथ नजर आ रहे हैं, उसको देखकर लग रहा है कि वही हैं जिनका जिक्र ऑडियो में किया गया है। तूर का इशारा आयला मलिक की ओर था। आयला मलिक पाकिस्‍तानी सांसद रह चुकी हैं और पीटीआई की नेता हैं।

सेक्‍स वीडियो में गंदी हरकतें कर रहे हैं इमरान खान

असद तूर ने बताया कि एक अन्‍य वीडियो में इमरान खान एक स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं। जिसमें वह एक महिला के साथ अश्‍लील हरकते कर रहे हैं। वहीं एक अन्‍य वीडियो में इमरान खान वैसी ही गंदी-गंदी बातें कर रहे हैं जैसा वह ऑडियो में कर रहे थे। एक और वीडियो में इमरान खान के साथ कोई महिला नहीं बल्कि एक नौजवान है जिसके साथ वह जिस्‍मानी रिश्‍ते बना रहे हैं। इनमें से ज्‍यादातर वीडियो में ऑडियो नहीं है। इससे पता चलता है कि जिसने यह वीडियो बनाया है, वह अपनी पहचान छिपाना चाहता था।

तूर ने कहा कि इमरान खान अपने एक अन्‍य वीडियो में आपत्तिजनक हालात में बैठे हैं और इस्‍लाम तथा चर्चित हस्तियों के बारे में बात कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि ये सभी वीडियो परेशान करने वाले हैं और ये पाकिस्‍तानी सियासत में तूफान ला सकते हैं। उन्‍होंने कहा कि सलमान तासिर को मजहबी मामले में मार दिया गया था। ऐसे में इमरान खान के लिए आने वाले समय में खतरा बहुत बढ़ सकता है। प्‍लेबॉय की छवि रखने वाले इमरान खान ने आधिकारिक रूप से तीन शादियां की हैं लेकिन उनके कई महिलाओं के साथ जिस्‍मानी संबंध रह चुके हैं।

आयला मलिक इमरान खान की पार्टी पीटीआई से प्रमुखता से जुड़ी हुई हैं और वह पाकिस्तानी संसद नैशनल असेंबली की सदस्य रह चुकी हैं। आयला मलिक ने मियांवाली इलाके में इमरान खान का चुनाव प्रचार संभाला था। आयला मलिक पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत महिला नेताओं में शामिल की जाती हैं। आयला पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति सरदार फारुक अहमद खान लेघारी की भतीजी हैं। आयला पूर्व मंत्री सुमैरा मलिक की बहन हैं। दावा किया जा रहा है कि इमरान खान और आयला के बीच लंबे समय से बेहद करीबी प्रेम संबंध रहे हैं। यही नहीं इमरान खान साल 2009 में आयला मलिक के टीवी शो में आए थे। उस समय आयला मलिक एक टीवी चैनल में एंकर थी।

नवाब ऑफ कालाबाग की बेटी आयला मलिक इमरान खान की दीवानी रही हैं और वह अपने टीवी शो में नैशनल हीरो तक बता चुकी हैं। पाकिस्तानी सोशल मीडिया में ऐसे कई पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें वे दोनों साथ-साथ नजर आ रहे हैं। आयला साल 2002 से 2007 तक पाकिस्तान की सांसद रहीं हैं। इसके बाद उन्होंने इमरान खान की पार्टी जॉइन कर लिया। इसके बाद दो सीटों से जीते इमरान खान ने उन्हें साल 2013 में अपनी मियांवाली सीट से टिकट दे दिया। हालांकि फर्जी डिग्री देने के कारण आयला मलिक को चुनाव नहीं लड़ने दिया गया। उनकी इंटरमीडियट की डिग्री को फर्जी पाया गया था। उस समय आयला की बहन सुमैरा नवाज शरीफ की पार्टी से जुड़ी हुई थीं।

पाकिस्तान में पिछले 3 दिनों में इमरान खान के 3 कथित ऑडियो लीक हुए हैं। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में आयला मलिक और इमरान खान के बीच बहुत ही अश्लील बातचीत हो रही है। इमरान खान अपनी जिस्मानी रिश्ते बनाने की ‘कला’ की तारीफ कर रहे हैं। कथित रूप से आयला ऑडियो में कहती हैं, ‘मैं आपसे मिलने नहीं आ सकती हूं। मेरे ….में बहुत दर्द हो रहा है। मैं डॉक्टर को यहां तक नहीं बता पा रही हूं कि तुमने मेरे साथ किया क्या है। शैतान।’ इसके बाद इमरान खान कहते हैं, ‘क्या हम कल मिल सकते हैं। मेरा परिवार और बच्चे आ रहे हैं। मुझे इन सबको टालने दो।’ इमरान खान के दो और ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वह बहुत ही अश्लील बातें कर रहे हैं।

पिछले दिनों इमरान खान की तीन ऑडियो लीक हुई थी जिसमें वह महिलाओं के साथ बहुत ही गंदी गंदी बातें कर रहे हैं। इसमें से एक ऑडियो में एक महिला जो कथित रूप से आयला मलिक हैं, कहती हैं, ‘मैं आपसे मिलने नहीं आ सकती हूं। मेरे ….में बहुत दर्द हो रहा है। मैं डॉक्टर को यहां तक नहीं बता पा रही हूं कि तुमने मेरे साथ किया क्या है। शैतान।’ बताया जा रहा है कि आयला को इमरान ने पार्टी में पद देने के साथ-साथ 70 लाख रुपये भी दिए थे। इन ऑडियो के आने के बाद पाकिस्‍तान के राष्‍ट्रपति इमरान को बचाने के लिए सेना प्रमुख से गुहार लगाई है। वहीं इमरान ने भी इन ऑडियो को खारिज नहीं किया है, हालांकि उनकी पार्टी इसे फर्जी बता रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *