Urfi Javed: टिकटॉक स्टार उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस और विवादित बयानों को लेकर सुर्खिया बटोरती रहती है. वह किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन ही जाती है. वह अपने बेबाक अंदाज के कारण भी जानी जाती है.

जब किसी ने उनके ड्रेस के बारे में सवाल किया तो उन्होंने बेबाक होकर उसका जवाब दिया. उर्फी ने अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल से लोगों का ध्यान खींचा है. आज उनके करोड़ो लोग चाहने वाले है.

वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी नई नई तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है. वह अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती है. उनकी तस्वीरों पर काफी लोग लाइक और कमेंट करते रहते है.

हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने लुक के साथ अपने दुए गए बयान से भी चर्चा में आ गई है. उर्फी जावेद को देखते ही भीड़ ने उन्हें घर लिया और उनके साथ फोटो खिंचाने लगे. लेकिन उर्फी ने ऐसा जवाब दिया कि सब पीछे हट गए.


Urfi Javed: फैंस ने की ये डिमांड

हाल ही में जब उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर दिखी तो लोग उनके साथ सेल्फी लेने की डिमांड करने लगे. लेकिन उर्फी का अतरंगी जवाब सुन सब हसने लग गए. उन्होंने कहा कि मैं पहली फोटो फ्री में देती हूँ तो दूसरी का चार्ज लेती हूं. यह बात सुनते ही फोटो लेने वाले फैंस डर के मारे पीछे हट गए.

उर्फी जावेद का यह फनी वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे पसंद भी कर रहे है. आप वीडियो में देख सकते है कि वह सभी के साथ बहुत सी फोटो क्लिक करती है. इस दौरान उनकी फ्लाइट मिस होने की बात भी की गई.

इस वीडियो में उर्फी जावेद ने पर्पल कलर का ब्रेलेट टॉप और ट्राउजर पहन रखा है. उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ बालों को खुला रखा है. लुक को कंप्लीट करने के लिए हाई हील्स पहन रखी है.
ऐसी ही अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमारे Facebook Page को Like करना न भूले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *