मुंबई: एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही आज एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन वह लगातार खबरों में बनी हुई हैं। तो चर्चा के पीछे कारण जो भी हो.. ऐश्वर्या राय इन दिनों साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘धूम 2’ की वजह से सुर्खियों में हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेता ऋतिक रोशन ने स्क्रीन शेयर की थी. फिल्म में दोनों के लुक्स, डांस, रोमांस आदि के कारण फिल्म चर्चा की आंधी में थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन की पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ा एक किस्सा चर्चा में है। ये किस्सा 17 साल पुराना है और बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन से जुड़ा है. इस फिल्म को डायरेक्टर संजय गढ़वी ने डायरेक्ट किया था ।

इस फिल्म में ऐश्वर्या और ऋतिक रोशन की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। विडंबना यह है कि इस फिल्म में ऐश्वर्या के पति अभिनेता अभिषेक बच्चन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इन तीनों के अलावा उदय चोपड़ा और बिपाशा बसु का भी दमदार प्रदर्शन देखने को मिला.

जानिए क्या है मामला
एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही आज एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन लगातार उनकी चर्चा हो रही है। तो चर्चा के पीछे कारण जो भी हो.. ऐश्वर्या राय इन दिनों साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘धूम 2’ की वजह से सुर्खियों में हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेता ऋतिक रोशन ने स्क्रीन शेयर की थी.

लीगल नोटिस पर ऐश्वर्या ने खुद एक बार फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह ऑनस्क्रीन किसिंग से सहमत नहीं हैं। वह किसिंग सीन करने में बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं थीं। उन्होंने कई हॉलीवुड फिल्में इसलिए छोड़ दी क्योंकि उन्हें किसिंग सीन मंजूर नहीं थे।

लेकिन उन्होंने पहले हिंदी सिनेमा में हाथ आजमाने के बारे में सोचा और लोगों की प्रतिक्रिया जानना चाही। उन्होंने अपने इंटरव्यू में माना है कि उन्होंने फिल्म में वो सीन किया था जिसके चलते देश में कई लोगों ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा था. कानूनी नोटिस में उनसे लिखित में यह भी पूछा गया था कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। ऐश्वर्या के मुताबिक, नोटिस में लिखा है, ‘आप आइकॉनिक हैं, आप हमारी लड़कियों के लिए मिसाल हैं, हमें आपका ये सीन पसंद नहीं आया, आपने ऐसा क्यों किया?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या ने इसी दिन सगाई की थी. इसी वजह से बच्चन परिवार उनसे खफा था। अफवाहों की मानें तो ऐश्वर्या और ऋतिक के किसिंग सीन से अभिषेक इतना परेशान हो गए थे कि उन्होंने ऋतिक से बात करना ही बंद कर दिया था। इतना ही नहीं बच्चन परिवार ने भी इस सीन को हटाने की पूरी कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो सका। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *