आम्रपाली दुबे का इस समय भोजपुरी सिनेमा में बहुत बड़ा मुकाम है। उन्हें शीर्ष अभिनेत्रियों के साथ पत्राचार किया जाता है। लेकिन कासा होगा अगर हम आपको कहते हैं कि आमपाली कोई अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी? दरअसल बचपन में तो आम्रपाली का डॉक्टर बनने का सपना था लेकिन उन्होंने अपनी दादी की खुशी के लिए फिल्मों में कदम रखा।
क्या बनना चाहते हैं आमपाली?

ऐसा इसलिए भी क्योंकि आम्रपाली का मन कभी पढ़ने में नहीं लगता। लेकिन उनकी दिली इच्छा हमेशा से ही डॉक्टर बनने की थी। जिसके बाद उन्होंने सोचा कि वो अपनी ना सही बल्कि अपनी दादी की ख्वाहिश को पूरा कर दिया और उन्होंने अभिनय की दुनिया में कदम रख दिया। जब कई सारे टीवी शो में आने के बाद भी आमपाली की दादी को ऐसा लगता है कि वह मशहूर नहीं हैं और उन्हें कोई नहीं जानता है तो आमपाली खुद भी काफी निराश हो जाती थीं। ऐसे में वे अपनी अलग पहचान बनाने के लिए फिल्मों के रास्ते चुनते हैं। लेकिन यहां तक ​​पहुंचने के लिए उन्हें कितने पापड़ बेलने पड़े ये बात आमपाली ही रखते हैं।
आज यह संपत्ति है

आम्रपाली दुबे को भी इंडस्ट्री में कई साल हो गए हैं। उनका भी काफी नाम है। आम्रपाली ने फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से अपने डेब्यू करने वाले फैंस का दिल जीत लिया था। तब से आज तक उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। जानकारी के मुताबिक आम्रपाली एक फिल्म के लिए 8 से 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं। उनकी कुल संपत्ति 14 करोड़ की है। इसलिए ही आम्रपाली का नाम आज उन अभिनेत्रियों में लिया जाता है जिन्होंने भोजपुरी उद्योग में बड़े पैमाने पर जन्म लिया। नामांकित अभिनेत्री अपनी फिल्मों में किसी भी तरह से बिल्कुल अलग दिखती हैं। भोजीवुड की दीवानी की फिल्में काफी पसंद की जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *