सोशल मिडिया में वायरल हो रहा ये मामला कर्नाटक के एक गांव का हैं. जहां एक कुएं में जहरीला सांप गिर गया. सांप कुंए से बाहर आऩे के लिए लिए लगातार प्रयास कर रहा था. लेकिन उसकी कोशिश नाकाम हो जा रही थी. 

गांव के युवक ने उस जहरीले सांप को निकले का बीड़ा उठाया. डर से बाहर आने से भी बच रहा था, वहीं गांव के लोग उसके जहर से बचना चाहते थे.

गांव में एक ही कुंआ होने के चलते लोगों को भी पानी की दिक्कत थी. गांव के लोगों की समस्या का समाधान नहीं हो रहा था. इस समस्या को हल करने के लिए एय युवक तैयार हुआ और उसने कुंए से जहरीले सांप को निकालने के लिए कुए में उतरने का फैसला किया. कुंए से सांप को बाहर निकालने के लिए युवक बिना किसी तैयारी के ही कुंए में उतर गया. आपको ये ख़बरें भी पसंद आएँगी :-

महज एक रस्सी के सहारे हाथ में छड़ी लेकर कुंए में उतरा युवक काफी साहसी निकला. उसने कुंए में उतर कर पहले सांप की लोकेशन ली, फिर छड़ी के सहारे उसको बिल से बाहर निकाला. कुंए में जहां इमरजेंसी में भागने तक की जगह नहीं होती, वहां युवक जहरीले सांप को छड़ी से पकड़ रहा था. काफी देर तक मसक्कत करने के बाद उसने सांप को छड़ी के सहारे दबोच लिया.

ऐसी ही अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमारे Facebook Page को Like करना न भूले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *