झारखंड (Jharkhand) के साहिबगंज (Sahibganj) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. साहिबगंज में दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) जैसी एक और वारदात हुई है. यहां दिलदार अंसारी (Dildar Ansari) नामक एक शख्स पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप लगा है. 

आरोपी के मुताबिक, दिलदार अंसारी ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी और फिर शव के 12 टुकड़े करके फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी पति दिलदार अंसारी को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. दिलदार अंसारी ने कथित रूप से अपनी दूसरी पत्नी का मर्डर किया है.
10-15 दिन पहले ही की थी शादी
पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला का नाम रबिता पहाड़िन था. वो आदिवासी समुदाय से थी. दिलदार अंसारी ने 10-15 दिन पहले ही रबिता (Rabita) से शादी की थी. आरोपी ने शादी रचा कर रबिता को अपनी दूसरी पत्नी बनाया था. कई सालों से आरोपी दिलदार अंसारी और रबिता का प्रेम प्रसंग चल रहा था. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात को आरोपी ने इस खौफनाक हत्या को अंजाम दिया.

आरोपी के मामा के घर से हथियार बरामद
गौरतलब है कि शनिवार की शाम बोरियो संथाली इलाके में आंगनबाड़ी केंद्र की निर्माणाधीन बिल्डिंग के पीछे से इंसान के पैर का टुकड़ा मिला था, जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया और छानबीन शुरू की. फिर पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की. इसके बाद आरोपी दिलदार अंसारी के सभी संबंधियों के ठिकानों पर छापेमारी की गई. फिर आरोपी के मामा मो. मोईनुल अंसारी के घर से मर्डर में इस्तेमाल किए गए दो धारदार हथियार बरामद किए गए. मुख्य आरोपी मो. मोईनुल अंसारी मौके से फरार है.

एसपी ने दिया ये बयान
साहिबगंज के एसपी ने कहा कि आदिवासी समुदाय से संबंध रखने वाली 22 साल की एक महिला के शव के 12 टुकड़े बरामद किए गए हैं. बॉडी के कुछ पार्ट्स अभी भी नहीं मिले हैं. उनकी खोज जारी है. मृतक महिला के पति दिलदार अंसारी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. मृतक महिला उसकी दूसरी पत्नी थी.

ऐसी ही अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमारे Facebook Page को Like करना न भूले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *