बॉलीवुड में साइड रोल और कैरेक्टर रोल करके अपने करियर को बुलंदी तक पहुंचाने वाले कलाकार बहुत कम होते हैं ऐसे ही एक अभिनेता जिन्होंने अपने अभिनय से अपनी एक अलग पहचान बनाई है वह है राजपाल यादव। उन्होंने अपने कॉमिक टाइमइंग की वजह से बॉलीवुड मैं एक अलग पहचान बनाई है।

इनकी फैन फॉलोइंग किसी भी हीरो से कम नहीं है। उन्होंने अब तक कई फिल्मों में बेहतरीन काम क्या है। लेकिन आज हम उनकी नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत पत्नी के बात करने जा रहे हैं। हाल फिलहाल में राजपाल यादव की पत्नी राधा यादव की तस्वीरें को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। उनकी खूबसूरती देखकर लाखों लोगों के दिलों की धड़कन तेजी से धड़कने लगी है।

कॉमेडी रोल करके लाखों दिलों को जीतने वाले अभिनेता राजपाल यादव ने बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है। जो कोई भी इनकी अदाकारी देखता है यह पूरे तरीके से इनका फैन बन जाता है। आज हम उनकी पर्सनल जिंदगी के बारे में जानेगे।

इंटरनेट पर उनकी खूबसूरत पत्नी की एक झलक मिलते ही लोगों ने उनकी खूबसूरती की तारीफों के पुल बांध दिए है। साल 2003 में राधा यादव से शादी करने वाले राजपाल यादव शादी के डेढ़ साल पहले राधा यादव को जानते थे। डेढ़ साल के रिलेशन के बाद दोनों ने विवाह बंधन में बंधने का फैसला किया था। बताया जाता है कि राजपाल यादव की पत्नी बॉलीवुड की दूसरी खूबसूरत हीरोइनों के मुकाबले कॉफी खूबसूरत है।

साल 2003 में शादी करने वाले राजपाल यादव की शादी में कई सितारों ने शिरकत की थी। उस समय जिन लोगों ने राजपाल यादव की दुल्हन को देखा सबने उनकी खूबसूरती की तारीफ की थी। लोगों का यह मानना था कि राजपाल यादव वाकई में काफी खुशकिस्मत हैं जिनको राधा यादव जैसी पत्नी मिली।

हालांकि खूबसूरत होने के बावजूद राजपाल यादव की पत्नी राधा यादव फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से अपने आपको काफी दूर रखती है। उन्हें अक्सर किसी न किसी फिल्मी समारोह में देखा जाता है। उन्हें देख कर लोगों के दिलों की धड़कन काफी बढ़ जाती है। उनकी खूबसूरती से दीवाने आज भी मौजूद है।

Category :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *