Viral Video : दूल्हे के सामने ही प्रेमी के गले लगी दुल्हन, ‘तुझको ही दुल्हन बनाऊंगा’ गाने पर कर रहे थे डांस

Viral Video : दोस्तों सोशल मीडिया के इस युग में आए दिन नए-नए वीडियोस देखने को मिलते हैं उनमें से कई वीडियो लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाते हैं तो कई चेहरे पर मायूसी ले आते हैं। इन दिनों शादियों का टाइम चल रहा था और शादियों से संबंधित ही काफी वीडियो वायरल हो रहे थे। आजकल शादियों में डांस का प्रचलन काफी ज्यादा बढ़ गया है, जिसमें बाकी के लोगों के अलावा दूल्हे और दुल्हन भी आपस में डांस करते हुए दिखाई देते हैं। लेकिन हमारे पास एक ऐसा वीडियो आया है जिसमें की दूल्हे के सामने ही प्रेमी के साथ दुल्हन डांस कर रही थी और देखते ही देखते वह एक दूसरे से लिपट गए।

इस वीडियो में देखने को मिल रहा है कि काफी भीड़ के अंदर दुल्हन एक व्यक्ति के साथ डांस कर रही है और उसके पास की दूल्हा उन्हें खड़ा होकर देखता जा रहा है। “तुझको ही दुल्हन बनाऊंगा” गाने पर डांस करते हुए दुल्हन और उसका यह प्रेमी कुछ ही देर में एक-दूसरे के लिपट गए और दूल्हा वहां से निकल गया। वहां खड़ी एक औरत ने दोनों को खूब जोर से अलग करना चाहा, लेकिन यह दोनों अलग नहीं हुए।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग तरह तरह के कमेंट इस वीडियो का कर रहे हैं। कुछ लोगों को इन दोनों का प्यार का रास आया तो कुछ लोग दूल्हे के बारे में बात कर रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर जैकी यादव नाम के एक यूजर ने शेयर किया है जिस पर उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि दोस्तों जरा पता करो कि दूल्हा जिंदा है या निकल गया। इस वीडियो के कॉमेंट सेक्शन में लोग कमेंट्स करके काफी मजे ले रहे है। दोस्तों अब आप भी इस वीडियो को देखिए और अपनी राय कमेंट बॉक्स में दीजिए आपको इनमें प्रेमी युगल के लिए बुरा लग रहा है या फिर उस दूल्हे के लिए।

ऐसी ही अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमारे Facebook Page को Like करना न भूले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *