हैरानी की बात यह है कि वह बाजार नहीं जा रही थी और पति को भेज रही थी. इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था क्योंकि थोड़ी ही देर पहले पति बाजार से वापस आया था. आखिरकार वह बाजार गई और उसकी किस्मत पलट गई.


Wife Wins Lottery After Fight: पति और पत्नी में होने वाले झगड़े कई बार वायरल हो जाते हैं. लेकिन हाल ही में एक झगड़े के बाद पत्नी बाजार गई और कुछ ऐसा हो गया है जो दुनिया भर में वायरल हो गया. यह सब तब हुआ जब पति बाजार से वापस आया और उसे पत्नी ने दोबारा एक सामान लेने के लिए भेजना चाहा. लेकिन पति ने मना कर दिया और पत्नी को गुस्सा आ गया.

कपल के बीच एक बात को लेकर झगड़ा
दरअसल यह घटना अमेरिका के मिशिगन की है. यहां के रहने वाले एक कपल के बीच एक बात को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़ा इसलिए हुआ क्योंकि पत्नी एक सामान को खरीदने के लिए पति को बाजार भेज रही थी लेकिन पति ने यह कहते हुए मना कर दिया कि वह अभी अभी बाजार से आया है इसलिए कल जाएगा. लेकिन दोनों में कहासुनी इतनी अधिक बढ़ गई कि पत्नी गुस्से से घर से बाहर चली गई.

लॉटरी का एक टिकट खरीद लिया
इतना ही नहीं गुस्से में पत्नी ने यह भी कह दिया कि वह वापस नहीं आएगी. इसी बीच जब वह बाजार पहुंची तो उसे ना मालूम है क्या सूझा, उसने लॉटरी का एक टिकट खरीद लिया. महिला को शायद यह पता नहीं था कि यह टिकट उसकी किस्मत पलट देगा. इस लॉटरी से महिला को कुल 32 करोड़ रुपए मिल गए. महिला ने जब यह सुना तो वह खुद पागल हो गई.

हालांकि बाद में उसने अपने पति से सारी बात बताई और दोनों साथ रहने लगे. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना कुछ हफ्ते पहले की है. टिकट खरीदने के अगले ही दिन इस का डिसीजन आया और पत्नी को विजेता घोषित किया गया. फिलहाल अब वे दोनों खुश है खुश है और कुछ ही दिन में लॉटरी के पैसे भी आ जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *