सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है । वीडियो बेंगलुरु के अमृता हल्ली का है, जिसमें एक पुजारी एक महिला को मंदिर से बाहर खींचकर ले जा रहा है और बार-बार थप्पड़ मार रहा है. हालांकि यह घटना 21 दिसंबर की है, लेकिन इसका खुलासा अब हुआ है। दरअसल, महिला को इसलिए बाहर निकाल दिया गया क्योंकि वह भगवान वेंकटेश्वर की पत्नी होने का दावा कर रही थी और उनकी मूर्ति के पास बैठना चाहती थी।
देखें वायरल वीडियो

यह पूरा वाकया लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर का है। वायरल वीडियो 44 सेकंड का है, जिसमें मंदिर के पुजारी को मूर्ति के पास बैठने की जिद करने पर महिला के बाल पकड़कर, लात और मुक्के मारकर मंदिर से बाहर खींचते हुए देखा जा सकता है। वह थप्पड़ भी मारता है। . जब महिला ने बार-बार मंदिर में प्रवेश करने के लिए उठने की कोशिश की तो पुजारी ने उसे थप्पड़ मार दिया और वह गिर गई, जिसके बाद एक व्यक्ति छड़ी लेकर आया, जिसके बाद महिला भाग गई।

मंदिर में मौजूद पुजारियों का दावा है कि जब उन्होंने मूर्ति के पास बैठने की अनुमति नहीं दी तो महिला ने उन पर थूका. महिला ने जब मूर्ति के पास बैठने की जिद की तो उसे बाहर निकाल दिया गया, लेकिन जिस तरह पुजारी उसे खींचकर बाहर ले जा रहा है उसकी सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही है. हालांकि वीडियो सामने आने के बाद महिला के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

Category :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *