बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं. वह सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. विद्दा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। विद्दा बालन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में विद्दा ‘ भाभी जी घर पर हैं ‘ सीरियल की अंगूरी भाभी के डायलॉग्स गाती नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो को देखने के बाद कुछ नेटिजन्स ने उनकी तारीफ की है. कुछ नेटिजेंस ने उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। ख़ास बात यह है कि सीरियल भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का रोल प्ले करने वाली शुभांगी अत्रे ने भी विद्या के पोस्ट पर रिएक्शन दिया है.

वीडियो में विद्या बालन अंगूरी भाभी का वो डायलॉग बोलती हैं जिसमें ओह सच्ची विभूति जी क्या है ये। चुपचाप बैठो और वहीं बैठो, भले ही तुम हमारे लिए कामुक हो। इस पर विभूति नारायण उन्हें ठीक करते हुए कहते हैं कि भाभी जी होश में थीं। इस फनी वीडियो को शेयर करते हुए विड्डा ने इसे कैप्शन दिया है, ‘अंग्रेजी एक कामुक भाषा है।’

विद्या के इस वीडियो पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक नेटिजन ने कमेंट किया, ‘आप शिल्पा शिंदे से बेहतर एक्सप्रेशन दे रही हैं।’ एक अन्य नेतकारी ने कहा, ‘भाभी आप बहुत प्यारी हैं।’ एक तीसरे नेतकारी ने कहा, ‘विद्या जी को फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है तो आप यहां काम कर रही हैं? आप अकेले हिट फिल्म बनाते हो फिर इंस्टाग्राम पर वीडियो क्यों बना रहे हो.’ उन्होंने सोशल मीडिया पर इस तरह के कई कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

शो में अंगूरी भाभी का रोल प्ले कर चुकी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने कहा, ‘मैंने उठते ही इस रील वीडियो को देखा। मैं बहुत खुश और उत्साहित था. कभी-कभी ऐसे ट्रेंडिंग ऑडियो पर कुछ रील्स होते हैं जो हम दोनों बनाते हैं और मुझे लगता है कि हमारी पसंद समान हैं। मैं लंबे समय से यह देखने के लिए इंतजार कर रहा था कि विद्या आगे क्या करेगी। तो मैंने उन्हें अपने ही एक डायलॉग पर एक्टिंग करते हुए देखा। उन्होंने कमाल का काम किया है। इसलिए मुझे उम्मीद है कि मुझे कभी उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा.’

Category :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *