मनोज बाजपेई बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से एक है जो बिहार पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखते हैं और इस अभिनेता को पर्दे पर चाहे कैसा भी किरदार मिल जाए वह उसके साथ शानदार तरीके से न्याय करता है। कई वेब सीरीज में भी मनोज बाजपेई ने अपनी अदाकारी का ऐसा जलवा दिखाया है कि हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आता है 

हाल फिलहाल में यह अभिनेता अपनी आगामी वेब सीरीज द फैमिली मैन की वजह से सुर्खियों में है। इस वेब सीरीज के अलावा हाल ही में जिसने भी मनोज बाजपेई की खूबसूरत पत्नी शबाना को देखा है तो वह उनका दीवाना हो गया है और आइए आपको बताते हैं क्यों मनोज बाजपेई की खूबसूरत पत्नी को देखकर लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि शबाना बिल्कुल हूर की परी है।

बिहार के रहने वाले मनोज बाजपेई इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी शबाना रजा की वजह से लोगों के बीच खूब लोकप्रियता बटोर रहे हैं क्योंकि जिसने भी उनकी पत्नी की दिलकश अदाओं को देखा है तो वह यह कहते नजर आ रहा है कि शबाना तो किसी फिल्म की हीरोइन सी लगती है लेकिन उसके बाद भी वह सादगी में रहती है। लोगों ने जैसे ही शबाना की खूबसूरती को देखा है तो यह कहने लगा है कि मनोज बाजपेई बहुत बड़े छुपा रुस्तम है जो उन्होंने इतनी खूबसूरत पत्नी को आज तक लाइम लाइट से बचा कर रखा है। इन दिनों मनोज बाजपेई हाल ही में एक फैशन इवेंट शिरकत करते नजर आ रहे थे जहां पर लोगों को शबाना की पहली झलक देखने को मिली और आइए आपको बताते हैं कैसे शबाना की दिलकश अदाओं को देखते ही लोग उनके ऊपर अपना दिल हार बैठे।

शबाना रजा जो मनोज बाजपेई की खूबसूरत पत्नी है हाल ही में वह एक फैशन इवेंट में शिरकत करती हुई नजर आ रही थी जहां पर जाने के लिए भी इस खूबसूरत मोहतरमा ने सादगी अपना रखी थी। इस सादगी में भी उनका हुस्न कयामत ढा रहा था और इसी वजह से लोगों ने मनोज बाजपेई को देखते ही यह कहना शुरू कर दिया कर जरूर मनोज बाजपेई ने सोच-समझकर शबाना राजा के साथ में शादी की है क्योंकि वाकई में शबाना की अदाएं इतनी दिलकश है कि पहली नजर में ही लोगों को उनसे प्यार होने लगा।

लोग यह कहते नजर आएगी मनोज बाजपेई को अपनी पत्नी को फिल्मों की हीरोइन बनाना चाहिए क्योंकि ऊपर से नीचे तक उनकी अदाएं देख कर अच्छे लोगों का इमान भी डोल सकता है। बात की उनकी आने वाली फिल्मों की तो मनोज अब बहुत जल्द अपनी वेब सीरीज द फैमिली मैन के आगामी भाग में नजर आने वाले हैं जिसका इंतजार हर किसी को है।

Category :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *