सौरभ शुक्ला फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हैं, वह अपनी अदाकारी से बड़े-बड़े सितारों को भी पीछे छोड़ देते हैं। इस अभिनेता ने पर्दे पर अधिकतर सीनियर कलाकार की भूमिका निभाई है। सभी को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आती है। फिर चाहे वह कोई भी किरदार क्यों ना निभा रहे हो। सौरभ शुक्ला अपनी प्रतिभा से उस किरदार में जान डाल देते हैं। जौली एलएलबी में अपनी कॉमेडी से हंसाने से लेकर किसी विलेन का किरदार निभाने तक सौरभ ने हर जगह अपनी प्रतिभा का जलवा दिखाया हैं।

हाल ही में सौरभ फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपनी निजी ज़िन्दगी की वजह से काफी चर्चाओं में हैं। ऐसा उनकी खूबसूरत बीवी के चलते हो रहा है, जो काफी लोकप्रियता बटोर रही है। आपको बता दें सौरभ शुक्ला की बीवी काफी खूबसूरत हैं और उनकी दिलकश अदाओं पर लोग अपना दिल हार बैठे हैं।

सौरभ शुक्ला की बीवी फिल्म इंडस्ट्री से रखती हैं ताल्लुक

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके सौरभ शुक्ला की बीवी किसी हीरोइन से कम नहीं है। वैसे तो सौरभ को उनकी एक्टिंग के लिए जाना जाता है, मगर आजकल जो भी उनकी खूबसूरत बीवी को देखता है वह उनकी तारीफ किये बिना नहीं रह पता। आपकी जानकारी के लिए बता दें सौरभ की पत्नी बरनाली शुक्ला फिल्म इंडस्ट्री से ही ताल्लुक रखती हैं। वह एक्टिंग के फील्ड में तो नहीं हैं लेकिन उन्होंने कई फिल्मों का लेखन खुद किया है।

हालांकि उनकी खूबसूरती को देखकर वह लेखिका कम और एक्टर्स ज्यादा लगती हैं। लोगों का कहना है कि उन्हें लिखना छोड़कर एक्टिंग में हाथ आजमाना चाहिए। सौरभ शुक्ला की बीवी काफी दिलकश हैं और सभी उनको देखते ही उनकी तारीफ करने लगते हैं। लोग कह रहे हैं कि सौरभ काफी खुशनसीब है जो उन्हें इतनी सुन्दर बीवी मिली है।

Category :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *