---Third party advertisement---

बढ़ती जा रही है महिलाओं दवारा प्राइवेट पार्ट में तंबाकू रखने की घटना, जानिए क्यों करती हैं ऐसा

 


बढ़ती जा रही है महिलाओं दवारा प्राइवेट पार्ट में तंबाकू रखने की घटना, जानिए क्यों करती हैं ऐसा नशे के लिए इस्तेमाल किये जाने वाले तंबाकू का उपयोग अब सेक्स ड्राइव को बूस्ट करने के लिए किया जाने लगा है। डेली स्टार की एक रिपोर्ट के अनुसार महिलाओं द्वारा वेजाइना में तंबाकू रखकर सेक्स ड्राइव को बूस्ट करने की घटनाएं सामने आई है। डॉक्टर्स का अनुसार ऐसा करने वाली महिलाएं अपनी जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रही हैं।

जहां लोग तंबाकू का ऐसा उपयोग सेक्स ड्राइव को बूस्ट करने का फॉर्मूला बता रहे हैं, वहीं डॉक्टर्स ने इसे लेकर चेतावनी जारी की है। डॉक्टर्स के अनुसार ऐसा करने से आप हमेशा के लिए यौन सुख से हाथ धो बैठेंगे। तंबाकू के जरिए सेक्स ड्राइव को बूस्ट करना मौत को दावत देने के बराबर है।

तंबाकू योनि को सिकोड़कर कठोर बनाता है, जिससे योनि हमेशा के लिए बंद भी हो सकती है.’ Sci Dev Net की एक रिपोर्ट के अनुसार तंबाकू सामान्य तौर पर होने वाले मेन्सट्रूएशन को भी प्रभावित करता है. मेन्स्ट्रुएशन पर असर पड़ने की वजह से महिलाओं को गर्भधारण करने में भी परेशानी होंगी।जाइनकोलॉजिस्ट डॉक्टर अब्डुलाये डियोप ने बताया, यह योनि के सिकुड़ने का बड़ा कारण बन सकता है.

योनि में तंबाकू रखने वाले पीड़ितों ने महसूस किया है कि उनके गुप्तांग छोटे होते जा रहे हैं क्योंकि उनकी अंतरंग मांसपेशियां पीछे की तरफ खिसकने लगी हैं। इसपर डॉक्टर डियोप ने कहा ‘यह भावना क्षणिक और भ्रामक है. ऐसा करना वेजिनल मुकोसा के लिए खतरनाक है जिसके कारण कैंसर जैसी घातक बीमारी का खतरा भी बढ़ जाता है.’

सेक्स ड्राइव को बूस्ट करने के लिए तंबाकू का उपयोग वेस्ट अफ्रीका के देश सेनेगल से सामने आए हैं। यहां कई महिलाएं यौन सुख पाने के लिए अपनी जिंदगी से खिलवाड़ कर रही हैं. सेनेगल में लोगों के बीच ऐसी भ्रांतियां हैं कि 13 पैसे में मिलने वाला तंबाकू आपको सातवें स्वर्ग का एहसास करा सकता है। मज़ेदार खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें

Post a comment

0 Comments