---Third party advertisement---

1 साल से होती थी बात, गन्ने के खेत में बुलाया प्रेमी, किया ऐसा हाल मारने लगा चीखे



प्रेमिका बन कर एक साल पर फोन पर राेमांटिक बात करने वाला पास ही के गांव का युवक निकला। साल भर से चल रहे ड्रामे में रोजाना घंटों बातें होती थी और जीने मरने की कसमें खाई जाती थी। भांडा फूटा जब प्रेमिका ने मिलने के लिये गन्ने के खेतों में बुलाया। इस दौरान लात घूंसे भी चले। मामला पुलिस तक पहुंचा तो दोनों पक्ष समझौता करने के बाद खामोशी से घर चले आए।
मामला अमरोहा जिलेे के अजीमनगर थाना क्षेत्र के दो गांव से जुड़ा हुआ है। साल भर पहले मामले की शुरुआत हुई गांव निवासी एक युवक पड़ोसी गांव के प्राइवेट शिक्षक से युवती बन कर बात करता था। महीनों तक बात चलने के बाद गुरुजी भी अपना दिल दे बैठे। धीरे धीरे दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इस दौरान दोनों में रोजाना घंटों प्यार की बातें होती और एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाई जाने लगी। मामला यहां तक पहुंच गया कि फोन का रिचार्ज भी गुरुजी ने ही कराना शुरू कर दिया। 
जबकि कई बार शॉपिंग के लिए भी पैसे उसके बताए खाते में ट्रांसफर कराए। शुक्रवार दोपहर बाद आरोपी युवक ने गुरु जी को फोन किया और कहा कुछ देर बाद में आपके गांव आ रही हूं। गुरुजी भी मिलने को बेचैन हो गए और बताई गई जगह पर पहुंच गए। मौके पर जाकर फोन लगाया तो आरोपी युवक लड़की की आवाज में बात करता हुआ गन्ने के खेत से बाहर निकल आया। माजरा देख गुरुजी के होश उड़ गए और हंगामा शुरू हो गया।

इस दौरान दोनों ओर से लात घूंसे चले तो दोनों के समर्थक भी मौके पर आ गए। मौके पर आई पुलिस ने मामले को शांत कर दोनों पक्षों को थाने बुला लिया। गांव के प्रधान आदि समझौता कराने के लिए थाने पहुंच गए और पुलिस से कोई कार्यवाही ना करने को गुहार लगाई। दोनों पक्ष समझौते के बाद अपने घर चले गए और मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया। थानाध्यक्ष अजीमनगर रविंद्र कुमार ने बताया कि फोन पर बात करने को लेकर दो युवकों में विवाद हो गया था। गांव के कुछ सम्मानित लोग आ गए और उन्होंने दोनों पक्षों का समझौता करा दिया।

Post a comment

0 Comments