---Third party advertisement---

IPL 2021: गौतम गंभीर ने मैक्सवेल पर किया तीखा हमला, कह दी इतनी बड़ी बात



IPL 2021: गौतम गंभीर ने मैक्सवेल पर किया तीखा हमला, कह दी इतनी बड़ी बात -
IPL 2021: टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। आईपीएल का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है और हर सीजन की तरह इस सीजन भी फैंस की नजर ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल पर टिकी होगी। मैक्सवेल आईपीएल में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। ऐसे में गंभीर ने उनपर तीखा हमला किया है।

एक वेब पोर्टल के साथ बातचीत के दौरान गंभीर ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं अगर मैक्सवेल ने आईपीएल में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया होता, तो वह इतने सारे फ्रेंचाइज़ी के लिए नहीं खेलते। वह इतने सारे फ्रेंचाइज़ी के लिए खेले क्योंकि वह बिल्कुल भी कंसिस्टेंनेंट नहीं थे। हम यह नहीं कह सकते हैं कि पिछले फ्रेंचाइजियों के लिए जब मैक्सवेल खेले तो उनके पास स्वतंत्रता नहीं थी… जब वह दिल्ली के लिए खेलते थे, तो उन्हें बहुत अधिक स्वतंत्रता दी गई थी।

गौतम गंभीर ने आगे कहा, ‘अधिकांश फ्रेंचाइजी और IPL टीमें मैक्सवेल को इसलिए चुनती हैं क्योंकि उन्हें उसमें एक्स फैक्टर नजर आता है। फ्रेंचाइजी कोशिश करते हैं कि मैक्सवेल को सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म प्रदान करें जहां वह सफल हो सके। सबसे दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि उस मंच को हासिल करने के बावजूद वह सफल नहीं हुए। आईपीएल 2014 में केवल एक सीजन के अलावा उन्होंने कुछ नहीं किया।’

गौतम गंभीर ने कहा, ‘अगर मैक्सवेल ने कुछ किया होता, तो मुझे लगता है कि किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज नहीं किया होता। केकेआर के लिए आंद्रे रसेल ने क्या किया है और एक फ्रेंचाइजी में उन्होंने कितना समय बिताया है, इस पर गौर करें।’ बता दें कि मैक्सवेल को विराट कोहली की टीम आरसीबी ने 14 करोड़ 25 लाख देकर अपनी टीम में शामिल किया है। 

Post a Comment

0 Comments