---Third party advertisement---

शाहरुख खान को देखते ही दहाडे मारकर रोने लगा आर्यन, बोलाः यहां तो मेरी…



मुंबई। ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान के लिए जेल में एक एक दिन बिताना मुश्किल हो रहा है. आर्यन को गुरुवार की सुबह अपने पिता शाहरुख खान से 14 दिन बाद मिलने का मौका मिला. बाप-बेटे के बीच चली 15 मिनट की ये मुलाकात काफी इमोशनल रही. सूत्र बताते हैं कि पिता को देख आर्यन खान रो पड़े थे.

आर्थर रोड जेल के सूत्रों ने शाहरुख खान और आर्यन खान की मुलाकात की इंसाइड डिटेल दी है. जिसके मुताबिक, दोनों की ये मुलाकात बेहद इमोशनल थी. जब शाहरुख खान अपने बेटे से मिल रहे थे तब वहां पर 2 जेल गार्ड मौजूद थे.

शाहरुख खान और आर्यन खान ने आपस में इंटरकॉम के जरिए बातचीत की. दोनों के बीच एक ग्रिल और ग्लास की दीवार थी. जेल के सूत्र बताते हैं कि शाहरुख खान ने आर्यन से पूछा कि क्या वे अच्छे से खाना खा रहे हैं? जिससे आर्यन ने इंकार किया.

आर्यन खान ने पिता शाहरुख को बताया कि उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है. फिर शाहरुख खान ने जेल के अधिकारी जो वहां पर मौजूद थे उनसे पूछा कि क्या वे बेटे आर्यन को घर का खाना दे सकते हैं?

जेल के अधिकारियों ने किंग खान को बताया कि घर के खाने के लिए उन्हें कोर्ट से इजाजत लेनी होगी. इस मुलाकात के दौरान शाहरुख खान ने अपने बेटे को हिम्मत और मजबूती देने की कोशिश की.

जानकारी मिली है कि जेल में बेटे से मुलाकात के दौरान शाहरुख खान को कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया गया था. शाहरुख खान की आर्थर रोड जेल से बाहर की कई तस्वीरें सामने आई हैं.

इससे पहले कोविड 19 प्रोटोकॉल की वजह से कैदियों को परिवारवालों और रिश्तेदारों से आमने सामने मुलाकात करने की इजाजत नहीं थी. बुधवार को ही ये नियम हटाया गया. जिसके बाद शाहरुख खान अपने बेटे से जेल में जाकर मिल सके.

आर्यन खान की बुधवार को जमानत अर्जी सेशंस कोर्ट ने खारिज की. आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा की बेल याचिका भी खारिज हुई है. अब मंगलवार यानी 26 अक्टूबर को आर्यन की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी.

Post a Comment

0 Comments