जंगल में प्रेमी जोड़े को देख 4 युवकों की बिगड गई नीयत, प्रेमी को पेड़ में बांध चारों ने…



रायगढ़. प्रेमी को पेड़ से बांध कर प्रेमिका का अपहरण किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में 4 में से 3 संदेहियों को हिरासत में ले लिया है, जबकि एक की तलाश की जा रही है। मामला सरिया थाना क्षेत्र की है।

दरअसल प्रेमी जोड़ा जंगल में घूम रहा था, इसी बीच 4 युवकों की उन पर नजर पड़ गई और उन्होंने वारदात को अंजाम दिया। रातभर युवती घर नहीं पहुंची। सुबह बेसुध हालत में एक संदेही के साथ मिली। फिलहाल वह कुछ बोल नहीं पा रही है। युवती के कथनानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जांजगीर-चांपा जिले के डमरा थाना क्षेत्र निवासी प्रेमी जोड़ा सोमवार की सुबह कुधरगढ़ी जंगल की ओर घूमने गया था। वे जंगल में घूम ही रहे थे कि अचानक वहां 4 युवक पहुंच गए।

युवती को देख उनकी नीयत खराब हो गई और उन्होंने प्रेमी को एक पेड़ में बांध दिया। वहीं प्रेमिका को वे अपने साथ जंगल के भीतर ले गए। युवक शाम तक पेड़ से बंधा रहा।

शाम के बाद किसी तरह वह अपने आप को बंधन से मुक्त कराया। बंधन मुक्त होते ही वह सीधे लोगों के पास पहुंचा और इसकी सूचना परिजनों के साथ पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अलर्ट हुई और संदेहियों की पतासाजी में जुट गई।

रातभर चली युवती की सर्चिंग
रात भर सर्चिंग के बाद भी पुलिस को न तो प्रेमिका का पता चला और ना ही संदेहियों का कुछ सुराग मिला। मंगलवार की सुबह टिमरलगा गांव के पास पुलिस को एक युवती व संदेही युवक मिला।

युवती बेसुध हालत में थी, वह कुछ बोल नहीं पाई। पुलिस ने संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की। इधर पुलिस को सूचना मिली कि युवती का अपहरण करने वाले 2 संदेही चंद्रपुर की ओर घूम रहे हैं। इसपर पुलिस ने संदेहियों को हिरासत में ले लिया। पुलिस मामले में संदेहियों से पूछताछ कर रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post