ट्रेंड आते हैं और चले जाते हैं, लेकिन शॉर्ट्स हमेशा वॉर्डरोब के लिए जरूरी रहेंगे। शॉर्ट्स पहनने में आसानी और बहुमुखी प्रतिभा के कारण व्यावहारिक रूप से हर मौसम में एक अलमारी स्टेपल हैं।

 

अगर आप अपने शॉर्ट्स को उसी पुराने तरीके से पहनकर थक चुकी हैं, तो मलाइका अरोड़ा के पास उन्हें पहनने का सबसे हॉट तरीका है। घर से काम करने के लिए स्लोगन वाली टी-शर्ट, आकर्षक ब्लाउज़ या ब्रालेट के साथ इसे पहनें, अपने हफ़्ते की छुट्टी पर आराम करें, अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाएँ, या कैज़ुअल आउटिंग का आनंद लें। इसे देखने के लिए स्क्रॉल करना जारी रखें।

तस्वीरें उनकी मौजूदा ओटीटी सीरीज मूविंग इन विद मलाइका की हैं और उन्हें क्लासिक डेनिम ब्लू ट्राउजर और व्हाइट टॉप कॉम्बो पहने हुए दिखाया गया है। इस अवसर के लिए, अभिनेत्री ने डिजाइनर ब्रांडों अलेक्जेंडर वैंग और स्किम्स से एक बड़े आकार की शर्ट, ब्रैलेट और फ्रैड शॉर्ट्स पहने।

 

इन तस्वीरों में मलाइका ने फैशन डिजाइनर नईम खान की शॉर्ट ड्रेस पहनी है, साथ ही क्रिश्चियन लुबोटिन की हील्स भी पहनी हुई हैं।

मलाइका को मेनका हरिसिंघानी ने स्टाइल किया है। मेनका ने प्रत्येक टुकड़े को सुरुचिपूर्ण ढंग से स्टाइल किया, चोरी-योग्य दिखने की सेवा की

हम अक्सर योग पर मलाइका अरोड़ा की प्रेरक पोस्टिंग, संतुलित आहार, और कभी-कभी स्वास्थ्य सलाह के लिए उनके DIY स्किनकेयर और बालों की देखभाल के रहस्यों पर भरोसा करते हैं। एक स्वस्थ जीवन शैली जीने के बारे में उसकी जानकारी हैरान करने वाली है, क्योंकि यह फिटनेस सुझावों और रणनीति का खजाना बन जाती है।

मलाइका ने हाल ही में एक सुबह की रस्म पोस्ट की जिसमें उन्होंने एक घर का बना पेय शामिल किया जो शरीर से विषाक्त पदार्थों को बाहर निकालने में मदद करता है। उन्होंने भीगी हुई मेथी, अजवाइन और जीरे के बीज से छने हुए पानी के एक गिलास की तस्वीर पोस्ट की, जो पाचन के लिए बहुत अच्छा है, रक्त शर्करा के स्तर को नियंत्रित करता है और यहां तक ​​कि वजन घटाने में भी मदद करता है। मलाइका ने तस्वीर को कैप्शन दिया, “रात भर भीगी मेथी, अजवाइन, जीरा पानी के साथ अपना दिन देखना।”

इस DIY ड्रिंक के लिए सामग्री:
मेथी या मेथी के बीज
जीरा या जीरा
अजवाईन या कैरम
के बीज मेथी, जीरा और अजवाइन के बीजों को रात भर पानी में भिगो दें। सुबह इस मिश्रण को छान लें और एक गिलास में पानी भर लें। जब सर्दी की सुबह हो, तो आप पानी को गर्म भी कर सकते हैं।

मेथी-अजवाईन-जीरा के पानी के फायदेक्योंकि मेथी के बीजों को इंसुलिन संश्लेषण के लिए फायदेमंद कहा जाता है, यह विशेष पेय रक्त शर्करा के स्तर के प्रबंधन के लिए आदर्श है।
अजवाइन मधुमेह प्रबंधन और रक्त शर्करा स्थिरीकरण में सहायक है। यह हड्डियों के दर्द से राहत दिलाने में भी मदद करता है।
अजवाइन और मेथी सूजन, एसिडिटी और अन्य गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल विकारों में मदद करते हैं।
मेथी और अजवायन पाचन में सहायता करते हैं और वजन घटाने में मदद करते हैं। यह पेय पाचन के लिए भी फायदेमंद होता है।
इस ड्रिंक को घर पर ट्राई करें क्योंकि इसके कई स्वास्थ्य लाभ हैं।

इस बीच, मलाइका अरोड़ा ने अपना ओटीटी डेब्यू कार्यक्रम मूविंग इन विद मलाइका से किया। पूरी सीरीज Disney+ Hotstar पर देखने के लिए उपलब्ध है। निजी नोट पर, वह अब अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। इस जोड़ी ने अपने दोस्तों के साथ न्यू ईयर ईव सेलिब्रेट किया।

Category :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *