रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है । इसमें उन्हें समुद्र किनारे रेत पर बैठकर पोज देते हुए देखा जा सकता है।सूरज की रोशनी उनके चेहरे पर पड़ रही है। इस बीच उन्होंने ब्लैक कलर की थाई हाई वन पीस ड्रेस पहन रखी है। उनके बाल खुले हुए हैं और वह कुछ सोच रही हैं।

रिया चक्रवर्ती ने लिखा है, ‘2023 की ओर देख रही हूं’
रिया चक्रवर्ती ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘2023 की ओर देख रही हूं।’ रिया चक्रवर्ती की तस्वीर इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे इंस्टाग्राम पर 17 हजार के करीब लाइक्स मिले हैं। वहीं इस पर 218 कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने रिया चक्रवर्ती को ट्रोल भी किया है। एक ने लिखा है, ‘कंजरी।’ वहीं एक ने लिखा है, ‘जेल जाने का टाइम आ गया है।

रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में 1 महीने जेल में रही थी
गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में 1 महीने जेल में रही थी। इसके बाद उन्हें जमानत मिल गई है। रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स देने का आरोप लगा है। सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती रिश्ते में थे। सुशांत सिंह राजपूत के निधन से कुछ दिनों पहले वे उनसे अलग हो गई थी। सुशांत की बहन ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं एक्ट्रेस फिल्मों में वापस आने का प्रयास कर रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में नया खुलासा हुआ है
इस बीच सुशांत सिंह राजपूत मामले में नया खुलासा हुआ है। जिस अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ है, वहां के एक सेवानिवृत्त ने कर्मचारी ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मारपीट से हुई है जबकि उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आत्महत्या की बनाई गई है। इस खुलासे के बाद लोग दोबारा से जांच की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *